प्रभास के दुश्मन की लव स्टोरी

Credit : Social Media

पृथ्वीराज सुकुमारन वर्तमान में अपनी आने वाली फिल्म 'सलार' के संबंध में काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनका किरदार ग्रे शेड में होने की बात की जा रही है।

अगर वे प्रभास के बचपन के दोस्त होते, तो वक्त के साथ उनका रिश्ता बदल जाता; लेकिन वह इतने सख्त बाहर से दिख सकते हैं, परंतु पृथ्वी के अंदर एक कोमल सा दिल धड़कता है।

पृथ्वी अपनी पत्नी सुप्रिया मेनन से बेहद प्रेम करते हैं। उनके बीच में एक गहरा बंधन है। इस अभिनेता की शादी को 12 साल हो गए हैं और उनकी एक सुंदर बेटी है, जिसका नाम अलंकृता है।

पृथ्वी ने प्यार में डूबकर विवाह किया था। इस जोड़ी की कहानी भी बहुत फिल्मी है। इनका विवाह 2011 में मलयालम रीतियों के अनुसार केरल में हुआ था।

पृथ्वीराज के साथ हुई श्रीमती से मुलाकात का किस्सा बहुत ही रोचक है। एक साक्षात्कार के दौरान, एक कलाकार ने इस कहानी को खुलासा किया और बताया कि उन्हें पहली बार ही मोहब्बत हो गई थी।

सुप्रिया पत्रकार के रूप में कार्यरत हैं। सुप्रिया को पहली बार दक्षिण भारतीय फिल्मों पर एक फीचर लिखने के लिए बुलाया गया था, जहां उन्होंने उनसे पहली बार मिलकर एक साकारात्मक कनेक्शन महसूस किया।

उन्होंने कहा- सुप्रिया मलयाली हैं, जो मुंबई में रहती हैं. मैंने सुप्रिया की आंखों से ही असली मुंबई देखी. बेशक, मैंने उनसे मिलने से पहले मुंबई घूम ली थी.

लेकिन सुप्रिया ने मुझे मुंबई घूमने ले जाया और उन्होंने मुझे वहां के दृश्यों का अनुभव कराया, जिन्हें मैंने पहले कभी नहीं देखा था। हम दोनों को किताबें बहुत पसंद हैं और हमने एक दूसरे के साथ बहुत अच्छी बातें कीं। हम बहुत करीब आ गए थे।

विवाह के बाद, सुप्रिया ने पत्रकारिता की नौकरी छोड़ दी और पृथ्वी के साथ केरल में रहने लगीं। अब वह अपने पति के साथ अपना प्रोडक्शन हाउस संचालित कर रही हैं।